अफवाहों ने बर्बाद की कंगना की जिंदगी, नहीं हो पा रही शादी, कहा “लोग सोचते हैं कि मैं लड़कों को मारती हूँ”

0
26

कंगना रनौत को बॉलीवुड कि क्वीन कहा जाता है। लंबे समय से कंगना बॉलीवुड में काम कर रही हैं और अपने काम से ही कंगना ने अलग पहचान भी बनाई है। हर कोई उनके अलग अंदाज़ को पसंद करता है। वहीं कंगना को उनके बेबाक अंदाज़ के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री हर मुद्दे पर अपनी राय भी रखती है। वहीं उनकी खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है।

हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ रिलीज़ होने वाली है जिसके ट्रेलर भी सामने आ चुका है। अभिनेत्री ईईए फिल्म का प्रोमोशन भी कर रही है। इसी दौरान हाल ही में कंगना ने बताया है कि लोगों की अफवाहों के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही है। कंगना के मुताबिक लोग सोचते हैं कि वे लड़कों को मारती हैं। कंगना का ये बयान भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। हर कोई उनके अलग अंदाज़ का दीवाना है। कंगना जल्द ही धाकड़ फिल्म में भी नज़र आने वाली है जो उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का कंगना के फैंस भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर भी सामने आ चुका है। जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है।

वहीं अब अपने एक बयान के कारण कंगना सुर्खियों में आ गई हैं। हम जानते हैं कि कंगना ने अब तक शादी नहीं की है। उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर कंगना कब शादी करने वाली हैं। वहीं अब कंगना ने खुद इस बारे में बताया है कि उन्हें शादी करने में मुश्किलें आ रही हैं क्योंकि लोगों ने उनके बारे में अफवाहें फैला रखी हैं। इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या वे रियल लाइफ में भी धाकड़ हैं?

ऐसे में कंगना ने कहा कि “ऐसा नहीं है, असल जिंदगी में मैं किसे मारूँगी, मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ क्योंकि आप जैसे लोग मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं” कंगना ने कहा कि लोग समझते हैं कि वे काफी टफ हैं और लड़कों को मारती भी हैं। वहीं इस इंटरव्यू के दौरान अर्जुन रामपाल ने कंगना की जमकर तारीफ की और उन्हें एक अच्छा इंसान भी बताया है।