Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentअपने ही Vlog में परेशान दिखी सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa,...

अपने ही Vlog में परेशान दिखी सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa, बेटी को लेकर लोगों से की ये अपील

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी काफी समय पहले टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) के साथ हुई थी। दोनों ने की शादी धूमधाम से परिवार की रजामंदी से की गई थी। लेकिन दोनों के बीच बेटी के जन्म के बाद से ही मतभेद पैदा हो गए थे।

दोनों का रिश्ता काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ हैं। हाल ही में चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसके बाद हर किसी को इस बात का अंदाजा हो गया हैं कि दोनों का रिश्ता बहुत बुरे दौर से गुजर रहा हैं।

Charu Asopa अपने ही व्लॉग में दिखी परेशान

सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने बताया अपनी दर्द, कहा कि मझे और मेरी बेटी को......
सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने बताया अपनी दर्द, कहा कि मझे और मेरी बेटी को……

दरअसल हाल ही में चारु असोपा (Charu Asopa) ने सोशल मीडिया पर एक व्लॉग शेयर किया हैं जिसमें  वे काफी परेशान दिखाई दे रही हैं और सभी से अपील कर रही हैं कि सभी उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दे। जिसके बाद से ही दोनों के बीच के मतभेट को लेकर बात छिड़ गई हैं।

चारु और राजीव के बीच चल रहा हैं झगड़ा

सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने बताया अपनी दर्द, कहा कि मझे और मेरी बेटी को......
सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने बताया अपनी दर्द, कहा कि मझे और मेरी बेटी को……

जानकारी के अनुसार चारु (Charu Asopa) और राजीव के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा हैं, दोनों के बीच काफी सारी बातों के कारण मतभेद पैदा हो गए हैं। इन्हीं में से एक हैं, बेटी जियाना का चेहरा फैंस को दिखाना। क्योंकि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी सभी देखें। लेकिन चारू फैंस के सामने अपनी बेटी का चेहरा छिपाना नहीं चाहती थी।

चारु असोपा ने अपने व्लॉग में शेयर किया अपना दर्द

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने शेयर किए व्लॉग में भी में भी इस बात का जिक्र किया हैं। अपने व्लॉग में चारू ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनकी बेटी को किसी की भी नजर लगेगी क्योंकि जो लोग आपसे प्यार करते हैं उनकी नजर कभी नहीं लगती।

साथ ही चारू ने यह भी बताया कि कुछ लोगों का कहना हैं कि उन्होंने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए और खबरों में रहने के लिए ऐसा किया हैं। वह लोगों के इस तरह बात करने से काफी दुखी हैं और सभी से अपील कर रही हैं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए। चारू का यह वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना हैं कि चारू ने यह सब राजीव सेन के लिए ही बोला हैं।

शादी के बाद से ही दोनों में होने लगे थे झगड़े

आपको बताते चले कि चारु असोपा (Charu Asopa) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरों और व्लॉग्स के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके व्लॉग्स सोशल लोगों को भी काफी पंसद आते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा की शादी 7 जून 2019 को हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद से ही दोनों में झगड़े होने लगे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -