Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentअपने सिंगल स्टेटस को लेकर अजय देवगन पर भड़क गयी थी तब्बू, कह...

अपने सिंगल स्टेटस को लेकर अजय देवगन पर भड़क गयी थी तब्बू, कह दी थी ये बड़ी बात 

दृश्यम की जोड़ी तब्बू और अजय देवगन लंबे समय से इंडस्ट्री में बेस्ट फ्रेंड हैं। अभिनेताओं ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें से कुछ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। व्यक्तिगत मोर्चे पर, तब्बू के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया है, जबकि अजय देवगन ने खुशी से काजोल से शादी की है। विजयपथ (1994), हकीकत (1995), ठक्षक (1999), दृश्यम (2015), गोलमाल अगेन (2017) और दे दे प्यार दे (2019) जैसी फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद, अजय और तब्बू दृश्यम 2 के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं। .

आज दोपहर, दृश्यम 2 के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। यह 18 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

क्या आप जानते हैं कि तब्बू ने पहले अपने सिंगल स्टेटस के लिए अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था? इससे पहले 2017 में दिए एक इंटरव्यू में तब्बू ने खुलासा किया था कि अजय उनके आसपास घूमने वाले लड़कों को पीटता और धमकाता था. मुंबई मिरर से बात करते हुए, तब्बू ने उसी के बारे में खोला था और कहा था, “वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो मेरे बड़े होने के वर्षों का हिस्सा थे और इसने हमारे रिश्ते की नींव रखी। जब मैं छोटा था, समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। वे बड़े गुंडे थे और अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि वह पछताएगा और अपने किए पर पछताएगा।”

तब्बू ने आगे कहा, “अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं, वह है अजय। वह एक बच्चे की तरह है और फिर भी इतना सुरक्षात्मक है। जब वह आसपास होता है तो सेट पर माहौल तनाव मुक्त होता है। हम एक अनोखा रिश्ता और बिना शर्त स्नेह साझा करते हैं।”

घर बसाने के लिए दबाव का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर, तब्बू ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई है जो इस वजह से दबाव से नहीं गुजरा हो। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैं कहूं कि कोई दबाव नहीं है। बेशक, हो गया है। लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी के पास निपटने के लिए अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं, और मैं अपने सिंगलडम का श्रेय सिर्फ उसी को देता हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -