अपने पापा आमिर खान की गंदी हरकतों से तंग हुई इरा खान, कहा- पिता कहलाने लायक नहीं हो, शक्ल नहीं देखूंगी जिंदगी भर

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है. इन दिनों आमिर खान के शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है. माना जा रहा है एक्टर आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे है. हाल ही में एक्टर आमिर खान का किरण राव से कुछ महीने पहले तलाक दिया है. आमिर खान अपनी बेटी इरा खान पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे है. वहीं सोशल मीडिया में तेजी से खबर फैलने लगी की एक्टर आमिर खान फातिमा सना शेख से शादी करने वाले है! हालांकि अब फातिमा सना शेख से शादी की खबरों के बीच आमिर खान की बेटी का रिएक्शन भी सामने आ रहा है!

दरअसल, इरा खान से पूछा गया कि आमिर खान तीसरी शादी करने वाले हैं तो आप उस पर क्या कहेगी? तो इसका जवाब देते हुए इरा खान ने साफ़ लफ्जों में कह दिया कि यदि अब्बा (आमिर खान) कोई तीसरी शादी करते है तो मुझे बेहद ही बुरा लगेगा और दिल टूट जाएगा!

वहीं आमिर खान की बेटी ने इशारों ही इशारों में यह भी कह दिया है कि यदि आमिर खान तीसरी शादी कर लेते हैं तो उसके बाद वह अपने अब्बा से कभी भी बात नहीं करने वाली है और यह कोई पहला मौका है जब इरा खान ने अपने पिता को लेकर इस प्रकार का रिएक्शन दिया! वही मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो आमिर खान की तरह ही हीरा खान भी फिल्मी पर्दे पर काम करना चाहते हैं!