अपनी सालियों को जान से भी ज्यादा चाहते हैं बॉलीवुड के यह 6 जीजा, देखें ऐसा है इनका रिश्ता

0
23

बॉलीवुड अपनी तारों भरी जीवन शैली, जटिल रिश्तों और विशेष संबंधों के लिए जाना जाता है। लोकप्रिय नानद-भाभी की जोड़ी से, जीजा-साली कनेक्शन तक, टिनसेल शहर उन जोड़ियों से भरा है जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। बॉलीवुड में जीजा-साली की जोड़ी अन्य कनेक्शनों की तुलना में ज्यादा चर्चित और कम प्रसिद्ध नहीं है। तो आइए एक नजर डालते हैं बी-टाउन की कुछ मशहूर जीजा-साली जोड़ियों पर जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए।

परिणीति चोपड़ा-निक जोनास

इस सूची में शामिल होने के लिए नवीनतम बॉलीवुड की स्टनर परिणीति चोपड़ा और उनके विश्व स्तर पर प्रसिद्ध जीजू ‘निक जोनास’ हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कुछ साल पहले जब निक जोनस के साथ अपनी शादी की घोषणा की तो उन्होंने देश को चौंका दिया। परिणीति चोपड़ा और प्रियंका दोनों, पैतृक चचेरे भाई होने के बावजूद एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं, और जब पीसी ने निक जोनास से शादी की, तो परिणीति चोपड़ा ने निक जोनास के रूप में अपने सुपरस्टार जीजू को प्राप्त किया। परिणीति चोपड़ा बड़ी बहन प्रियंका की शादी के हर एक कार्यक्रम में मौजूद थीं और निक जोनास के साथ भी बहुत अच्छी दोस्ती साझा करती हैं। दरअसल हॉलीवुड के हार्टथ्रोब निक जोनस ने भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए परिणीति चोपड़ा के गाने खड़के ग्लासी पर डांस किया.

करिश्मा कपूर-सैफ अली खान

एक और प्रसिद्ध जीजा-साली जोड़ी जो बॉलीवुड में सोच सकती है वह है करिश्मा कपूर और सैफ अली खान की। करिश्मा कपूर और सैफ बी-टाउन की सबसे चर्चित जीजा-साली जोड़ी हैं। प्रसिद्ध अभिनेताओं को भी अक्सर विभिन्न अवसरों पर एक साथ देखा जाता है। दरअसल, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं में भी पर्दे पर एक दूसरे के साथ रोमांस किया है। करिश्मा कपूर और सैफ अली खान भी पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से एक दूसरे के साथ एक महान बंधन साझा करते हैं।

तनीषा मुखर्जी-अजय देवगनी

तनीषा मुखर्जी और अजय देवगन भी बॉलीवुड में सुपर-फन जीजा-साली हैं। दोनों एक दूसरे को दोस्त की तरह मानते हैं, तनीषा काजोल और उनके बच्चों के बहुत करीब हैं। तनीषा मुखर्जी भी अपना काफी समय काजोल और अजय के साथ बिताती हैं, कई पारिवारिक छुट्टियों पर, वे सभी एक साथ क्लिक किए जाते हैं। एक चैट शो में, तनीषा ने यह भी खुलासा किया कि अजय ने वास्तव में उसे प्रभावित करने के लिए बहुत प्रयास किए ताकि वह अपनी मां को काजोल और अजय के रिश्ते के लिए उनकी शादी से पहले मना सके।