अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी जान्ह्वी कपूर, लेकिन फिल्म फ्लॉप होने के बाद निकल गये थे आंसू 

रूही अभिनेत्री जान्हवी कपूर को आखिरी बार गुड लक जेरी में देखा गया था, यह फिल्म हाल के साक्षात्कार में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है जान्हवी ने कहा कि थिएटर रिलीज के लिए आसान है लेकिन ओटी रिलीज काफी अलग है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे वह धड़क के समय बहुत आश्वस्त थीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए। अभिनेत्री ने कहा, “जब यह एक ओटीटी रिलीज होती है तो यह अलग होता है। क्योंकि जब आप एक मीडिया पूर्वावलोकन करते हैं, तो आपको पता चलता है कि दर्शक आपकी फिल्मों पर कैसे प्रतिक्रिया देने वाले हैं, और ताकि संख्याओं का दबाव इतना अधिक न हो। इसलिए एक बार जब आप दर्शकों की प्रतिक्रिया प्राप्त कर लेते हैं तो आप थोड़ा सहज हो जाते हैं। इसलिए शुक्रवार की रात, मैंने पहले ही सुना था कि लोग मुझे और फिल्म पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अच्छी नींद आई थी मुझे (इसलिए मुझे अच्छी रात की नींद आई) ) इसमें कोई तनाव नहीं था कि यह ₹5 करोड़, या ₹3 करोड़ या ₹2 करोड़ कमाएगा।”

अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म धड़क के बारे में भी बात की और कहा, “धड़क के दौरान मैं बहुत अनजान थी। मुझे लगता है कि यह भोलापन था लेकिन यह अति आत्मविश्वास भी था कि ‘पहली फिल्म में देखने के लिए तो आएंगे ही (लोग निश्चित रूप से देखने आएंगे) मेरी पहली फिल्म यह देखने के लिए कि मैं कैसा हूं)।’ इसलिए मैं संख्या को लेकर आश्वस्त था।

पेशेवर मोर्चे पर, जान्हवी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई घोस्ट स्टोरीज़ और फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में देखा गया था, जो कोरोनोवायरस महामारी के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सीधी रिलीज़ हुई थी। धड़क के अलावा जाह्नवी की एकमात्र फिल्म जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई वह थी 2021 की फिल्म रूही, जो अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई।