अन्नू कपूर का आईपैड और कैश समेत ये सामान हुआ फ्रांस में चोरी, वीडियो शेयर कर दी चेतावनी

0
13

अभिनेता-गायक अन्नू कपूर का बैग, क्रेडिट कार्ड और नकदी सहित निजी सामान चोरी हो गया, जब वह फ्रांस के दौरे पर थे।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों को देश की यात्रा करने की चेतावनी दी। इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में, उन्होंने कहा: “पेरिस में, प्रादा का बैग चोरी करके ले गए, उसमे बोहोत सारा फ्रैंक कैश और यूरो रखा हुआ था, मेरा आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब आओ तो बोहत ख्याल रखना। एक नंबर के जेब कटे, मक्कड़ और चोर लोग हैं।”

“अभी पेरिस में जाके पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखूंगा, याहा के रेलवे वालों ने थोरा सपोर्ट किया और बोला की साथ चलेंगे। तो बहुत सावधान रहे ये जब आए, मेरे साथ बहुत बड़ी त्रासदी हो गई है, भगवान का शुक्र है पासपोर्ट मेरे पास था।”

अंग्रेजी में, इसका अर्थ है: “मेरा प्रादा बैग जिसमें मेरा क्रेडिट कार्ड था, फ्रैंक और यूरो और आईपैड में नकद चोरी हो गई थी। उन्होंने सब कुछ चुरा लिया है, इसलिए जब भी आप फ्रांस जाएं तो बहुत सावधान रहें।”

“ये लोग बड़े समय के चोर हैं। मैं अब शिकायत दर्ज करने के लिए पेरिस के एक पुलिस स्टेशन जा रहा हूं। कुछ रेलवे अधिकारियों ने मेरा थोड़ा सा समर्थन किया है और कहा है कि वे मेरे साथ वहां जाएंगे। तो हाँ, यहाँ बहुत सावधान रहें। मेरे साथ एक बड़ी त्रासदी हुई है, भगवान का शुक्र है, मेरे पास कम से कम मेरा पासपोर्ट था।