अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप के बाद रणवीर सिंह ने कही दिल की बात, कहा- मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं

0
191

उम्मीद है कि रणवीर सिंह अनपेक्षित काम करेंगे। अभिनेता हाल ही में जयेशभाई जोरदार के प्रचार के दौरान अपने फैशन अवतारों को लेकर काफी शोर मचा रहे हैं। ट्रेलर से पहले अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म का प्रमोशन किया था। लेकिन क्या आपको नेशनल टीवी पर ‘ए*एस पिंचिंग’ पर उनकी अजीबोगरीब बातचीत याद है? विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

ज्यादातर लोग जानते होंगे कि रणवीर ने न केवल अनुष्का के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, बल्कि कथित तौर पर वह बॉलीवुड में उनका पहला रोमांस भी थीं। दोनों ने थोड़े समय के लिए डेट किया लेकिन यह अज्ञात है कि वास्तव में डाउनहिल क्या हुआ। जबकि कुछ का कहना है कि अभिनेत्री के फलते-फूलते करियर के कारण उनके बीच ईर्ष्या का कारक आया, जबकि सिंह ने संघर्ष किया, अन्य का सुझाव है कि यह शर्मा का स्वभाव था जिसने उन्हें रॉक-बॉटम मारा।

किसी भी अभिनेता ने कभी अपने रोमांस की पुष्टि नहीं की। लेकिन कॉफी विद करण में यह एक गंदा मजाक था जिसने लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने टिप्पणी पारित की, “अरे, आप चाहते हैं कि आपका ** पिन किया गया हो? मैं बिल्कुल यहाँ हूँ!” और अनुष्का शर्मा को अवाक छोड़ दिया। अभिनेत्री गुस्से में थी लेकिन उनके बयान को संसाधित करने में कुछ समय लगा क्योंकि वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर थे। अनुष्का शर्मा ने फिर रणवीर सिंह को मारा और कहा, “मुझसे इस तरह बात मत करो।” करण जौहर काफी हैरान नजर आए लेकिन इस मजाक पर हंस पड़े।

इस बीच, रणवीर सिंह अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक खुशहाल वैवाहिक जीवन में हैं। दोनों की मुलाकात राम लीला के सेट पर हुई थी और कुछ ही देर में दोनों में तालियां बज उठीं।

वहीं अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा।