HomeEntertainment'अनुपमा' को पछाड़ पाना मुश्किल, खतरों के खिलाड़ी 12 ने मारी बाजी,...

‘अनुपमा’ को पछाड़ पाना मुश्किल, खतरों के खिलाड़ी 12 ने मारी बाजी, देखें पूरी लिस्ट

वीक 30 की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो चुकी है और इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा इस लिस्ट में टॉप पर है। इसके बाद ये है चाहतें और खतरों के खिलाड़ी 12 क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। घूम है किसी के प्यार में टीआरपी सूची में चौथे स्थान पर हावी है जबकि पांचवें स्थान पर चार शो हैं- बन्नी चाउ होम डिलीवरी, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और इमली।

अनुपमा

गौरव खन्ना के शो छोड़ने के सस्पेंस के बीच अनुपमा एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हैं। कयासों की शुरुआत तब हुई जब निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें अनुज कपाड़िया को एक अस्पताल में भर्ती देखा गया था। अनुपमा टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और लगभग दो वर्षों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है। शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

ये है चाहतें

एक और हफ्ते तक शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काज़ी मुख्य भूमिका में हैं। यह डॉ. प्रीशा और रॉकस्टार रुद्राक्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के सामने आए और प्यार हो गया। यह स्टार प्लस पर भी प्रसारित होता है।

खतरों के खिलाड़ी 12

रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 12 का प्रीमियर 2 जुलाई को हुआ था और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह अभी टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुई है। जबकि प्रतियोगी अब भारत वापस आ गए हैं, अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक और तुषार कालिया इस सीजन के शीर्ष 5 प्रतियोगी होंगे।

घूम है किसी के प्यार में

शो टीआरपी लिस्ट में काफी गिर गया है। पिछले हफ्ते जहां यह दूसरे नंबर पर थी, वहीं इस बार चौथे नंबर पर है. इस शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि पाखी की डिलीवरी के लिए ‘3 इडियट्स’ के रास्ते से जीएचकेकेपीएम दर्शकों को प्रभावित कर पाएगा या नहीं।

बन्नी चाउ होम डिलीवरी

शो को प्रीमियर हुए दो महीने से भी कम समय हो गया है और ऐसा लग रहा है कि इसे पहले से ही दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। बन्नी चाउ होम डिलीवरी पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर थी, इस बार पांचवें नंबर पर है। शो में उल्का गुप्ता और प्रवीश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। यह एक युवा महिला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटा सा खाद्य व्यवसाय चलाती है। हालाँकि, एक उत्पीड़ित व्यक्ति युवान से मिलने के बाद उसका जीवन बदल जाता है।

इमली

शो एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में गिर गया है। पिछले हफ्ते यह चौथे स्थान पर था लेकिन इस बार पांचवें नंबर पर है। इम्ली में सुंबुल तौकीर और फहमान खान मुख्य भूमिका में हैं। यह शो स्टार प्लस पर भी प्रसारित होता है।

कुमकुम भाग्य

शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में दो पायदान गिरकर तीसरे नंबर से पांचवें नंबर पर आ गया है। कुमकुम भाग्य पिछले सात वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। इससे पहले सृति झा शो में मुख्य भूमिका निभाती थीं। हालांकि हाल ही में उन्होंने शो छोड़ दिया है। कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

कुंडली भाग्य

शो पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट में चौथे और पांचवें नंबर के बीच बाजी मार रहा है. यह इस हफ्ते पांचवें नंबर पर है। शो में मुख्य भूमिका में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा हैं। कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments