अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, आखिर इस वजह से शिल्पा शेट्टी ने की राज कुंद्रा से शादी

0
219

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ग्लैमरस और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह हमेशा अपने निजी जीवन अपडेट और सामाजिक जीवन के लिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी इस समय मीडिया में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी की थी।
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फराह अनिल और शिल्पा शेट्टी नजर आ रहे हैं और यह वीडियो फराह के चैट शो बैकबेंचर्स का है. फराह खान के शो बैकबेंचर में जब फराह ने शिल्पा शेट्टी से पूछा कि आपने राज से शादी क्यों की, राज ने क्या कहा और कौन से फंक्शन आए या सीटी बजाई, जिसके लिए आपने उन्हें हां कह दिया।

इस शो में अनिल कपूर भी मौजूद थे और इससे पहले शिल्पा फराह के सवाल का जवाब देते हुए अनिल ने तुरंत कहा था कि ”राज ने पैसा फैलाया था.” अनिल के इस जवाब पर शिल्पा शेट्टी बहुत जोर से हंस पड़ीं और इस जवाब में एक लाइन जोड़ दी, ”उन्होंने अपनी बाहें भी फैला दी थीं.”

इसका जवाब देते हुए अनिल ने कहा, ”मेरे हाथ में पैसा था.” इस पर फराह ने अनिल पर हमला बोल दिया और कहा कि तुम्हारे पास पैसे नहीं थे तो सुनीता ने जो किया था उसके लिए हां क्यों कहा तो अनिल ने जवाब दिया ”सुनीता के पास पैसे थे.” रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की पहली मुलाकात एक डीलरशिप के दौरान हुई थी लेकिन यह मुलाकात उनके लिए थोड़ी दुख भरी थी और इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने किया था। दरअसल, शिल्पा को राज पहली नजर में पसंद आ गया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि मैं शादीशुदा हूं तो वह दुखी हो गईं।