अनिल कपूर इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को हां कहने से पहले लेते हैं इन लोगों की परमिशन, ना करने में नहीं लगाते देर

0
31

बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर अपने लुक्स के लिए मशहूर हैं। अनिल कपूर ने न केवल कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, बल्कि अभिनेता ने हॉलीवुड की बड़ी परियोजनाओं पर भी काम किया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में जब 65 वर्षीय अभिनेता ने पूछा कि वह अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं को क्यों नहीं ले रहे हैं, तो अभिनेता ने कहा, “मैंने यूके में बहुत सारे शो किए हैं, और सभी बड़े प्लेटफार्मों से प्रस्ताव मिले हैं। कभी-कभी, शो को आपके बहुत समय की आवश्यकता होती है। फिर आपको अपनी पसंद बनानी होगी – अपने जीवन के इस पड़ाव पर, क्या मुझे इस शो के लिए हां कहने के लिए अपने परिवार से दूर जाकर अपने परिवार से दूर रहना चाहिए?” “लेकिन दुर्भाग्य से मेरी प्राथमिकता के कारण – मेरे करियर से अधिक मेरा परिवार – मैंने कहा कि मैं भारत में रहना पसंद करूंगा और यहां जो कुछ भी कर सकता हूं वह करूंगा। जब तक यह वास्तव में कुछ बड़ा न हो, मैं अपने परिवार की सहमति लेता हूं। अगर वे हाँ कहते हैं, तो मैं करता हूँ। मैंने पहले नहीं पूछा था, लेकिन अब मुझे उनसे पूछना है कि क्या मैं इतने महीनों तक उनसे दूर रह सकता हूं।”

अभिनेता ने उस परियोजना के बारे में भी बताया जिसमें उन्होंने काम किया था और कहा, “यह हमेशा समय के बारे में है और उनसे दूर रहना है, भूमिका कभी नहीं। फिर थार जैसी फिल्में हैं, जिनमें मैंने अपने बेटे हर्ष (वर्धन कपूर; अभिनेता) के साथ काम किया है, या एक ऐसी फिल्म है जिसे हम सभी प्रोड्यूस कर रहे हैं, और इसमें मुझे एक प्रमुख सदस्य के रूप में होना चाहिए।

अनिल कपूर 24 और मिशन इम्पॉसिबल: घोस्ट प्रोटोकॉल (2011) जैसी अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार जग जुग जीयो में देखा गया था जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी हैं। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है।