अज्ञात कारणों से कूलर की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान…

0
47

मिहिपुरवा/बहराइच। कस्बे में नवीन गल्ला मंडी के निकट स्थित कूलर के दुकान में रात आठ बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। अग्निकांड में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। एसडीएम ने मौके का मुआयना कर रिपोर्ट तलब की है। मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत अस्थाई तहसील एवं नवीन गल्ला मंडी परिसर के समीप स्थित अवध ब्रदर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से संचालित कूलर की दुकान में गुरुवार रात 8:00 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई।

Advertisement

आग लगते ही मकान मालिक किरन देवी पत्नी स्वर्गीय विनय कुमार द्वारा दुकान मालिक आत्मा राम,शत्रोहन लाल को दूरभाष के माध्यम से सूचना दी गई।सूचना मिलते ही दुकान मालिक जब तक मौके पर पहुंचते तब दुकान में रखे लाखों रुपए की कीमत के कूलर दुकान में लगी एलसीडी, सीसीटीवी कैमरे, काउंटर समेत अन्य सामान जलकर राख हो चुका था।

अग्नि कांड की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मचारियों द्वारा कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। अग्निकांड की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मिहींपुरवा ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी द्वारा मौके का मुयायना करते हुए हल्का लेखपाल मुकेश यादव को अग्नि कांड में हुए नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेजने के लिए निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: जूते-चप्पल के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक