अजय देवगन ने काजोल को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, वीडियो शेयर कर लिखा- जब वह फोन करती हैं..

0
24

काजोल के लिए यह पार्टी का समय है क्योंकि वह शुक्रवार, 5 अगस्त को अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं। विशेष अवसर पर, पति अजय देवगन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पत्नी को शुभकामना देने के लिए एक सहस्राब्दी तरीका चुना। उन्होंने काजोल के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए उनकी खुश तस्वीरों की एक श्रृंखला की विशेषता वाली एक विचित्र इंस्टाग्राम रील बनाई।

रील की शुरुआत अजय देवगन के काजोल के सेल फोन पर आने के साथ होती है। जैसे ही सिंघम स्टार कॉल उठाता है, रील अभिनेत्री की कई खुशनुमा तस्वीरें प्रदर्शित करती है जो दर्शाती है कि जब देवगन उसके फोन कॉल का जवाब देती है तो उसे कैसा लगता है। पोस्ट के कैप्शन में, सिंघम अभिनेता ने दुनिया भर के पतियों के लिए एक सलाह भी साझा की। “जब वह कॉल करती है, तो मैं लेने में कभी असफल नहीं होता,” उन्होंने लिखा। उन्होंने विशेष पोस्ट खत्म करने के लिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इसके कुछ ही घंटों बाद, काजोल ने प्रशंसकों को टीम के के साथ अपने पूर्व-जन्मदिन समारोह की एक झलक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, उनकी टीम ने पोलरॉइड तस्वीरों, जन्मदिन की शुभकामनाओं के गुब्बारों के साथ उनकी वैनिटी वैन को सजाया। और सदाबहार सितारे के लिए एक विशेष नोट। काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन से पहले का जश्न शुरू हो जाता है लेकिन कृतज्ञता शाश्वत है… आप लोगों ने मेरे लिए और मेरे साथ जो कुछ भी किया है उसके लिए #teamK को धन्यवाद… आप लोग ROOOOOCK!”

इस बीच, काजोल ने हाल ही में अभिनय उद्योग में तीन दशक पूरे किए। कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम से लेकर दिवाली दुल्हनिया ले जाएंगे तक, अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे करते हुए काजोल ने कहा, “कल किसी ने मुझसे पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है, सिवाय यह कहने के कि यह सभी के लिए बिना शर्त प्यार के लिए गहरी कृतज्ञता की भावना है! तो 30 साल और गिनती के लिए खुश हो जाओ … और भगवान एक और 30 और के लिए तैयार हैं!”