अजय देवगन नहीं, इस हैंडसम हंक के प्यार में दीवानी थीं काजोल, करण जौहर ने नेशनल टीवी पर खोली थी कलई !!

0
13

काजोल और अजय देवगन को बॉलीवुड के पावर कपल में से एक माना जाता है। शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब 5 साल तक डेट किया था। लेकिन निश्चित रूप से उन्होंने अतीत में भी अन्य लोगों को डेट किया है! बॉलीवुड की कई जोड़ियां जहां अपनी प्रेम कहानियों से सुर्खियां बटोरती हैं, वहीं कुछ ही इसके बारे में खुलकर बात करते हैं। अधिकांश जोड़े प्यार में होने के लिए सिर्फ “अफवाह” हैं। बॉलीवुड में ऐसी ही एक जोड़ी थी काजोल और अक्षय कुमार। हां, तुमने यह सही सुना! जाहिर है, अजय देवगन से मिलने से पहले काजोल का अक्षय कुमार पर भारी क्रश था।

अक्षय कुमार 90 के दशक में सभी गुस्से में थे और वह आज भी वही हैं। हालाँकि, जब उनकी पहली फिल्म सौगंध रिलीज़ हुई, तो बहुत सारी फंग्ल के साथ, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का सबसे बड़ा क्रश होने का सौभाग्य भी अर्जित किया। 90 के दशक की इस अफवाह को सच बताते हुए, काजोल के बचपन के दोस्त, करण जौहर ने 1991 की फिल्म मेंहदी के प्रीमियर की एक घटना को याद किया। उन्होंने कहा, ‘पूरे प्रीमियर के दौरान काजोल अक्षय कुमार की तलाश में थीं और मैं उनका सहारा बन गया। कौन जाने, शायद मैं भी उसे ढूंढ रहा था। इसके अंत में हम अक्षय को नहीं पा सके लेकिन एक दूसरे को पा लिया।”

इसके तुरंत बाद अगले साल, काजोल ने फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसके बाद उनके कमल सदाना के साथ डेटिंग की अफवाह उड़ी। बाद में, काजोल और अक्षय ने ये दिल्लगी नाम से एक साथ एक फिल्म भी की। हालाँकि, तब तक वह शायद अपने क्रश के साथ हो चुकी थी।

1995 में काजल और अजय देवगन की मुलाकात उनकी पहली फिल्म हलचल के दौरान हुई थी। और बाकी जैसाकि लोग कहते हैं, इतिहास है। वे अब दो अद्भुत बच्चों के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े हैं।