Monday, August 8, 2022
HomeNationalअग्नीपथ भर्ती योजना के विरोध के बीच सीएम धामी का खुलासा

अग्नीपथ भर्ती योजना के विरोध के बीच सीएम धामी का खुलासा





नई दिल्ली । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अग्निवीरों को उत्तराखंड में पुलिस और अन्य सरकारी विभागों में सेवाएं देने में प्राथमिकता दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष इस मामले को लेकर युवाओं को भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है। लोकतंत्र सेनानी सम्मान समारोह में सीएम धामी ने कहा कि केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना आने वाले समय में क्रांतिकारी परिवर्तन लायेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अग्निवीरों को पुलिस, आपदा प्रबंधन, चारधाम यात्रा मार्ग प्रबंधन कार्य समेत अन्य विभागों में सेवा में प्राथमिकता दी जायेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के जाल में उत्तराखंड के युवा नहीं फंसने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सेना से प्रशिक्षण लेने वाले अनुशासित अग्निवीरों को निजी कंपनियों ने प्राथमिकता देने की बात कही है।

उत्तराखंड सरकार भी पुलिस, आपदा प्रबंधन विभाग, चारधाम यात्रा प्रबंधन समेत विभिन्न विभागों में वरीयता दी जायेगी। कहा कि विपक्ष बिना कोई ठोस वजह से बेरोजगार युवकों को बरगला रहा है। धामी का कहना है कि अग्निपथ भर्ती योजना बेरोजगार युवाओं को ध्यान में रखकर ही बनाई गई है।

सीएम धामी ने कहा कि भाजपा संगठन देश प्रथम, संगठन द्वितीय के मूल मंत्र पर काम करता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश को पारदर्शी और बेदाग सरकार देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।







Previous articleआपातकाल की बरसी पर कांग्रेस के फैसले की निंदा की गई
Next articleकोरोना मामलों में मिली राहत पिछले 24 घंटे में 11739 नए केस 25 लोगों की मौत


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();