Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentअक्षय से पहले इन अभिनेताओं पर भी लग चुके हैं फिल्म फ्लॉप...

अक्षय से पहले इन अभिनेताओं पर भी लग चुके हैं फिल्म फ्लॉप होने के आरोप, शाहरुख, सलमान का नाम भी शामिल

बॉलीवुड में आए दिन कई फिल्में रिलीज़ होती ही रहती हैं लेकिन फिल्मों को पहचान उनके स्टारकास्ट और कलेक्शन से ही मिलती है। ऐसी भी कई फिल्में हैं जिन्हें बड़े बजट जे साथ बनाया गया था लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब हो गईं। वहीं कई फिल्मों के फ्लॉप होने के आरोप भी फिल्म के लीड पर लगाया गया। ऐसे ही कुछ लीड एक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिन पर फिल्म फ्लॉप होने का आरोप लगाया गया है

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का आता है। हाल ही में अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। इस फिल्म को भी बड़े बजट में बनाया गया था ऐसे में मेकर्स ने भी फिल्म के फ्लॉप होने का आरोप अक्षय पर ही लगाया है।

शाहरुख खान

 

शाहरुख खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। यूं तो शाहरुख को दर्शक काफी पसंद करते हैं लेकिन उनकी फिल्म ज़ीरो आई थी और ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप भी हो गई। ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मा भी शाहरुख खान के सिर मढ़ दिया था।

सलमान खान

सलमान खान किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर सलमान ने दर्शकों जे दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है लेकिन सलमान की भी कई फिल्में हैं जो फ्लॉप हुई और इसका आरोप भी सलमान पर ही लगाया गया था जिसमें सलमान की ट्यूबलाइट और रेस 3 शामिल है। इन फिल्मों को दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया था।

रजनीकांत

शायद ही कोई होगा जो सुपरस्टार रजनीकांत को न जानता हो। रजनीकांत ने दर्शको के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। कई फिल्मों से रजनीकांत ने दर्शकों का मनोरंजन किया है। वहीं उनकी फिल्म आई थी लिंगा लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद मेकर्स ने तो रजनीकांत से इस फ्लॉप की भरपाई करने के लिए भी कह दिया था।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं और अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऋतिक की फिल्म मोहनजोदारो के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी जिसके फ्लॉप होने का आरोप भी ऋतिक पर लगा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -