Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentअक्षय कुमार ने कार्तिक आर्यन से लिया अपना बदला, दोस्ताना 2 में...

अक्षय कुमार ने कार्तिक आर्यन से लिया अपना बदला, दोस्ताना 2 में कार्तिक को कर दिया रिप्लेस

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय अक्षय के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। हाल ही में अक्षय की कई फिल्में आई हैं लेकिन वे सभी बॉक्स ऑफिस के साथ साथ ओटीटी पर भी फ्लॉप हो चुकी हैं। लेकिन अक्षय ने अभी भी हार नहीं मानी है। अब जल्द ही उनकी फिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ होने वाली है।

हालांकि तो अक्षय दो हफ्ते पहले ही अपनी फिल्मों का प्रोमोशन करना शुरू करते हैं लेकिन इस बार अक्षय ने फिल्म की रिलीज़िंग से काफी पहले प्रोमोशन करना शुरू कर दिया है। वहीं हाल ही में खबर आई है कि अक्षय ने दोस्ताना 2 को साइन करने के बाद कार्तिक आर्यन से भी बदला ले लिया है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

दरअसल दोस्ताना 2 का एलान 2019 में ही किया जा चुका है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले ही बनाया जा रहा है। शुरुआत में इस फिल्म में कार्तिक को ही कास्ट किया गया था वहीं फिल्म की काफी शूटिंग भी हो चुकी थी लेकिन फिर अचानक खबर आई कि फिल्म से कार्तिक को बाहर कर दिया गया है। कहा गया था कि कार्तिक अपने किरदार के हिसाब से कुछ बदलाव चाहते हैं और उनकी व करण की बन ही नहीं पाई।

ऐसे में कार्तिक को फिल्म से बाहर किया गया इस पर काफी बवाल भी हुआ था। वहीं अब हाल ही में खबर आ रही है कि अब इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को कास्ट कर लिया गया है। वहीं अब अक्षय ने भी कार्तिक से अपना बदला ले लिया है। दरअसल कार्तिक ने ही अक्षय को भूलभुलैया 2 में रिप्लेस किया है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले कार्तिक की भी आलोचना की गई थी। दर्शक सिर्फ अक्षय को ही फिल्म में देखना चाहते थे। लेकिन जब भूलभुलैया 2 रिलीज़ हुई तो कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया और अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -