Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentअक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' का खेल हुआ खत्म, अब किए जाने...

अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का खेल हुआ खत्म, अब किए जाने लगे शो कैंसिल

अक्षय कुमार की वॉर ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धमाका कर दिया है। कमाई के मामले में भी फिल्म ने रिलीज के कुछ ही दिनों में घुटने टेक दिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म काफी स्ट्रगल करती दिख रही है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फिल्म के कई शो खाली हो रहे हैं, जिससे बादशाह पृथ्वीराज के कई शो कैंसिल होने लगे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त है अक्षय की फिल्म: सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर औसत ओपनिंग की थी। तब से अब तक फिल्म उद्योग में लगातार गिरावट देखने को मिल रही थी। शुरुआती रूझानों का कहना है कि फिल्म का कहना है कि 9वें दिन यानी 11 जून को भी कमाई ने निराश किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को फिल्म सिर्फ 2. मैंने 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म अब तक 59 हो गई है. कुल 01 करोड़ रुपये का कलेक्शन इसके नाम हो गया है, जो अनुमान से काफी कम है.

 
इतना ही नहीं अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले ऐसा लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं की तालियों के बाद फिल्म का जमा होना वाकई चौंकाने वाला है. अगर यही हाल अक्षय की फिल्म का है तो फिल्म कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों से हटने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -