अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ के विवाद में कूदीं कंगना रणौत, लेखिका कनिका को बताया हिंदू विरोधी

0
19

कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी क्वीन अक्सर अलग-अलग राजनीतिक और बॉलीवुड मुद्दों पर अपनी राय साझा करती रहती हैं। को-राइटर कनिका ढिल्लियन के पुराने ट्वीट्स की वजह से बॉयकॉट रक्षा बंधन ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स उन पर आरोप लगा रहे हैं और उन्हें हिंदू विरोधी भी कह रहे हैं।

कनिका ढिल्लियन ने अपने पहले के ट्वीट में सरकार की आलोचना की और लिखा, “अस्पताल के बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना … ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मुद्रा पीन देखें कोविड चला जाएगा (ये अच्छे दिन हैं … भारत एक महाशक्ति है। और गाय का मूत्र पीने से कोविड -19 ठीक हो जाएगा)। ”

कनिका ने गौमाता पर हिंदू की आस्था का भी मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा, ‘हम्म आपको लगता है कि एक दिन भारत की गायें भी चुनाव लड़ेंगी? चूंकि वे हमारे मंत्रियों की तुलना में अधिक समाधान- लाभ और सुरक्षा प्रदान करते हैं! पवित्र गाय! जय गइया माया की!”

उनके सबसे विवादास्पद ट्वीट में से एक हिजाब मुद्दे पर उनकी टिप्पणी है और इसे हिंदू फोबिया कहा जाता है, उन्होंने ट्वीट किया, जय श्री राम के गुंडों के एक समूह को लेने वाली यह एक महिला मुझे गर्व करती है कि महिला अकेले इन 2 पुरुषों को खड़ा करती है! बीटी बहुत चिंतित है आर कॉलेज परिसरों, शिक्षा पर ध्यान केंद्रित अचानक यह भगवा गमछा और काले हिजाब के बारे में है ?!

गौमूत्र पर कनिका के विवादास्पद ट्वीट, हिजाब प्रतिबंध और सांप्रदायिक भीड़ के फिर से सामने आने के बाद, नेटिज़न्स ने अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के पारिवारिक नाटक का बहिष्कार करने का आह्वान किया। अब, सोशल मीडिया पर, कंगना ने कनिका के उन पोस्टों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिन्हें अब हटा दिया गया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी के बारे में एक समाचार लेख साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “हा हा कुछ भी उन्हें वित्तीय नुकसान के रूप में प्रभावित नहीं करता है … केवल वित्तीय नुकसान का डर उन्हें हिंदू फ़ोबिक और भारत विरोधी ट्वीट्स को हटा सकता है, और कुछ नहीं। .. दिलचस्प।”