अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को लेकर खड़ा हुआ विवाद, तो धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत ने रखी अपनी राय

0
17

आने वाले कुछ ही दिन में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ होने के लिए तैयार है। लेकिन जिस तरह से आमिर की फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है उसी तरह से अक्षय की रक्षाबंधन भी दर्शकों के निशाने पर आ गई है।

इस फिल्म को लेकर तगड़ा विरोध किया जा रहा है। दरअसल फिल्म को कनिका ढिल्लो ने लिखा है और कनिका के कुछ पुराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं जिन्हें हिंदू विरोधी बताया जा रहा है। वहीं अब कंगना रनौत ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है और इस विवाद को लेकर भी काफी कुछ कहा है। आइए जानते हैं इस खबर से जुड़ी खास बातें

दरअसल अक्षय कुमार की रिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ होने के लिए तैयार है। कई दर्शक इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो वहीं कुछ दर्शक इस फिल्म का कडा विरोध भी कर रहे हैं। फिल्म की लेखिका कनिका को हिंदू विरोधी बताया जा रहा है जिसके कारण अब फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी उठ रही है। कनिका के कुछ पुराने ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वहीं अब इस विवाद से कंगना रनौत भी जुड़ गई हैं। कंगना ने भी इस विवाद को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें कंगना ने भी काफी कुछ कहा है। कंगना ने लिखा है कि “हाहा, उन्हें आर्थिक नुकसान से ज्यादा कुछ नहीं होता… सिर्फ आर्थिक नुकसान का डर ही उनसे हिंदू फोबिया और भारत विरोधी ट्वीट डिलीट करा सकता है और कुछ नहीं”

बताया जा रहा है कि कनिका ने कुछ हिंदू विरोधी ट्वीट किए थे। कनिका ने भाजपा और और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा था। वहीं इसके बाद ही कनिका को विरोध का सामना करना पड़ा जिसके बाद कनिका ने ट्वीट डिलीट किए लेकिन अब ये ट्वीट वायरल हो चुके हैं।