अक्षय कुमार का हाइएस्ट टैक्सपेयर बनने पर आया कमाल का रिएक्शन, जानिए क्या बोले एक्टर

0
17

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता सामाजिक समस्याओं और सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में बनाने के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। अभिनेता को आमतौर पर उनकी कनाडाई नागरिकता के लिए भी ट्रोल किया जाता है और उपयोगकर्ता उन्हें कनाडाई कुमार भी कहते हैं। अभिनेता हमेशा अपने करों का भुगतान करने के बारे में अडिग रहे हैं और कथित तौर पर हाल ही में आयकर विभाग द्वारा उन्हें देश के “उच्चतम करदाता” के रूप में सम्मानित किया गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब अभिनेता से पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्सपेयर होने पर कैसा महसूस होता है। इस पर, अभिनेता ने कहा “जी मुझे कहा तो ये गया है (सबसे अधिक करदाता होने के बारे में)। मैं वास्तव में सम्मानित हूं। बहुत अच्छा लगता है कि आयकर विभाग पूरी बात को पहचानता है और लोगों को श्रेय देता है। साथ ही, यह अच्छा है कि जब आप कमाते हैं, तो आप उसे देश को वापस देते हैं।”

बॉलीवुड खिलाड़ी की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके कई प्रशंसक भी उनका समर्थन करते हैं। जैसा कि अभिनेत्री को इस प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया था, उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “आयकर विभाग ने सुपरस्टार @अक्षयकुमार को सम्मान पत्र से सम्मानित किया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग का सबसे अधिक करदाता करार दिया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से सबसे अधिक करदाता करार दिया है। नफरत करने वालों को अवश्य उसे कैनेडियन कहने से पहले इसे देखें।”

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन बड़ी मुश्किल में है। गौ मैट और हिजाब विवाद पर को-राइटर कनिका ढिल्लियन के विवादित पुराने ट्वीट्स की वजह से ट्विटर पर बॉयकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा है। जैसा कि सह लेखक कनिका ढिल्लियों ने उनके पहले के ट्वीट्स में गौमाता का मजाक उड़ाया और लिखा, “अस्पताल के बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना … ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मुद्रा पीन देखें कोविड चला जाएगा (ये अच्छे दिन हैं … भारत एक महाशक्ति है। और गाय का मूत्र पीने से कोविड -19 ठीक हो जाएगा)। ”

काम के मोर्चे पर, अक्षय ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जो 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। ध्यान देने के लिए, ‘रक्षा बंधन’ अक्षय की 2017 की रिलीज़ ‘टॉयलेट’ के बाद भूमि के साथ दूसरा सहयोग है: एक प्रेम कथा’।