अक्षय कुमार एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से मिला सम्मान प्रमाण पत्र

0
10

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। आयकर विभाग ने अभिनेता को सम्मान पत्र, सम्मान प्रमाण पत्र भी दिया है। अभिनेता को आमतौर पर उनकी कनाडाई नागरिकता के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन कर के मोर्चे पर, वह भारत में सबसे अधिक भुगतान करने वालों में से हैं और पिछले पांच वर्षों से सबसे अधिक करदाता का खिताब बरकरार रखा है।

सबसे अधिक करदाता बनने के सम्मान के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने कहा, “आज उनके पास सबसे अधिक फिल्में हैं, साथ ही साथ एंडोर्समेंट की दुनिया पर भी राज कर रहे हैं। भारत की सबसे अधिक करदाताओं की सूची में शामिल होना उनके लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।”

 अक्षय कुमार के लिए मानद प्रमाणपत्र पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और उनके कई प्रशंसक अभिनेता की प्रशंसा कर रहे हैं। अक्षय कुमार फिलहाल यूके में शूटिंग कर रहे हैं। उनकी ओर से उनकी टीम ने सम्मान प्रमाण पत्र प्राप्त किया।

काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार के पास रक्षा बंधन, राम सेतु और सेल्फी सहित कई परियोजनाएं हैं। उनकी पाइपलाइन में ओह माय गॉड 2 भी है। हाल ही में अक्षय को करण जौहर की कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में सामंथा रूथ प्रभु के साथ अतिथि के रूप में देखा गया था। अभिनेता को आखिरी बार मानुषी छिल्लर के साथ सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था, लेकिन फिल्म दर्शकों का ध्यान खींचने में असफल रही।