अक्षय और टाइगर ने लिया बड़ा फैसला, लगातार फ्लॉप फिल्में देने के कारण अपनी फीस कर चुके हैं कम

0
18

बॉलीवुड के दिन इस समय बिल्कुल अच्छे नहीं चल रहे हैं। बॉलीवुड में लगातार कई फिल्मों को रिलीज़ किया जा रहा है लेकिन इनमें से एक दो ही फिल्म अब तक सफल हो पाई है। बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स भी फ्लॉप फिल्मों को देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। मेकर्स भी फिल्मों के फ्लॉप होने से काफी परेशान हो गए हैं।

वहीं अक्षय कुमार और टाइगर जैसे अभिनेता भी हिट फिल्मों को नहीं दे पा रहे हैं। वहीं अब दोनों ही अभिनेता ने एक बड़ा फैसला किया है दोनों ने लगातार फ्लॉप फिल्मों को देने के कारण अपनी फीस कम करने का फैसला किया है जिससे दोनों की आने वाली फिल्म के मेकर्स को काफी फायदा होने वाला है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

अक्षय कुमार और टाइगर एक साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में नज़र आने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आने वाले हैं। दर्शक भी दोनों अभिनेताओं को साथ देखने के लिए काफी बेताब नज़र आ रहे हैं। बताया गया था कि फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है लेकिन बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप फिल्में भी इस फिल्म के मेकर्स की चिंता का विषय बन गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए दोनों ही बड़े स्टार्स को ताबड़तोड़ फीस में साइन किया गया था लेकिन बॉलीवुड की फिल्मों का हाल देखते हुए तो अब मेकर्स को भी इतना निवेश करने से डर लग रहा है। दावा किया गया था कि फिल्म के लिए अक्षय को 144 करोड़ तो वहीं टाइगर को 45 करोड़ में साइन किया है। लेकिन अब दोनों ही स्टार्स ने बड़ा फैसला किया है।

दरअसल दोनों ही अभिनेता लंबे समय से कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं और हाल ही मे आई उनकी फिल्में भी फ्लॉप हो चुकी हैं इसलिए अब दोनों ने ही बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म के लिए अपनी फीस को कम कर दिया है। दोनों अब इस फ़िल्म के लिए काफी कम फीस ले रहे हैं।