अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर …

0
15

नई दिल्ली | Rohit Sharma’s Emotional : भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे होने पर अलग तरह से रिएक्ट किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पत्र साझा करते हुए कहा कि वह इस सफ़र को जीवन भर संजोकर रखेंगे. इंग्लैंड में पांच टेस्ट मौचों की श्रृंखला की तैयारियों में लगे रोहित ने पत्र में लिखा कि आज मैं भारत के लिये अपना पदार्पण करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने जा रहा हूं. यह सफ़र बेहतरीन रहा है, मैं जीवन भर इसे संजोकर रखूंगा…

सफर में साथ देने वालों का किया शुक्रिया…

Rohit Sharma’s Emotional : रोहित अपने करियर के 15 साल पूरे होने पर काफी भावुक नजर आए. उन्होंने कहा कि मैं इस सफ़र में का हिस्सा रहने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, और खासकर उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं. रोहित ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2007 में की थी. वह अब तक भारत के लिये 45 टेस्ट, 230 एकदिवसीय और 125 टी20 मैच खेलकर 15,733 रन बना चुके हैं.

इसे भी पढें- स्ट्रेपलेस वन पीस बॉडीकॉन में Kiara Advani दिखी हॉटनेस क्वीन

इंगलैंड के खिलाफ करेंगे कप्तानी में वापसी

Rohit Sharma’s Emotional : रोहित ने कहा कि सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों, टीम के लिये आपका प्रेम और समर्थन ही हमें उन बाधाओं के पार पहुंचाता है जो हमारे सामने आती हैं. इंग्लैंड के खिलाफ एजबैस्टन में एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित गुरुवार को शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत की अगुवाई करेंगे. इसके पहले IPL खत्म होने के बाद वो दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ खेली गई T20 श्रृंखला में टीम से आराम के कारण बाहर थे.

इसे भी पढें-41 साल की उम्र में किया 10KG वेट कम, दो बच्चों की मां है श्वेता तिवारी