Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentअंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक,...

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, जीते हैं सेलेब जैसी लाइफ़




अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, जीते हैं सेलेब जैसी लाइफ़

एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने वालीं अंकिता लोखंडे टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कंगना रनोट की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद वह टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं। हाल ही में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने स्टार प्लस का शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ सीजन 1 जीता था। जिसके लिये दोनों को 25 लाख का कैश प्राइज मिला। अंकिता लोखंडे को तो सभी जानते हैं, लेकिन उनके पति विक्की जैन क्या करते हैं इस बारे में शायद कम ही लोग जानते होंगे।

पेशे से बिजनेसमैन हैं अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद शादी कर ली। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री के हसबैंड विक्की जैन एक सफल बिजनेसमैन हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की जैन(रायपुर छत्तीसगढ़) के रहने वाले हैं और उनके पिता और माता दोनों ही बिजनेस में हैं। विक्की जैन एक मल्टीनेशनल कंपनी ‘महावीर इंस्पायर ग्रुप’ में मालिक हैं। इसके अलावा वह PIT कोल नाम की एक कोयला कंपनी के मालिक भी हैं।

 

विक्की जैन की खुद की है स्पोर्ट्स टीम

अंकिता लोखंडे के हसबैंड की दिलचस्पी सिर्फ बिजनेस में ही नहीं है, बल्कि स्पोर्ट्स में भी है। उनकी खुद की एक क्रिकेट टीम है, जोकि ‘मुंबई टाइगर्स है। उनकी टीम बॉक्स क्रिकेट लीग में खेलती है। कोल कंपनी, मल्टीनेशनल बिजनेस और स्पोर्ट्स टीम के अलावा विक्की जैन का मुंबई में खुद का 8 बीएचके का शानदार फ़्लैट है, जहां वह अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ रहते हैं। इसके अलावा उनका खुद के होम टाउन रायपुर में भी खुद का आलीशान घर है।

 

महंगी-महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं अंकिता लोखंडे के पति

विक्की जैन को पॉश गाड़ियों का भी बहुत शौक है और उनके पास लैंड क्रू़जर, मर्सिडी़ज बेंज जैसी लग्जरी कार हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसंबर 2021 में हुई थी। दोनों ने मुंबई के एक बहुत बड़े फाइव स्टार होटल में धूमधाम से ग्रैंड लेवल पर शादी की थी।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -